الحقيقه نور على طريق الهدايه
 
الرئيسيةاليوميةس .و .جبحـثالأعضاءالمجموعاتالتسجيلدخول

شاطر | 
 

 मुजाहिद-Qassam "कृपाण अबू एएसआई" शहीद

اذهب الى الأسفل 
كاتب الموضوعرسالة
جعفر الخابوري
Admin
avatar

عدد المساهمات : 251
تاريخ التسجيل : 15/09/2011

مُساهمةموضوع: मुजाहिद-Qassam "कृपाण अबू एएसआई" शहीद    الجمعة سبتمبر 16, 2011 5:04 pm

मुजाहिद-Qassam "कृपाण अबू एएसआई" शहीद

गाजा, विशेष रूप से फ़िलिस्तीनी सूचना केन्द्र
"मैं रोटी सेंकना, मेरे बगल में, अपने छोटे भाई .. अब्दुल्ला और Esra, और जब वह बाहर कृपाण और Odni चाहती थी और मुझसे कहा कि उसके लिए प्रार्थना और Odath आखिरी बात उसने मुझे भगवान (आप के साथ खुश है, हे कृपाण) से सुना था, और फिर गूंज प्रेम गीत कहना है लिया: Zvo शहीद और रहित शादियों पी वर्ष भगवान .. भगवान .. और फिर एक और गीत में स्थानांतरित करने के कहते हैं: "Habibi लीमा वेन यह जवाब ... दावा किया गया लोया डर लीमा समर्थित 'में Aslaha हो सकता है और जब मैं इस गीत के उन गूंज मैं Pferagah लगा .. और जब मैं विस्फोट दोपहर सुना मुझे लगा ÇÍČÇČí की है कि कोई भी आह्वान किया गया है .. Vsadjadt धन्यवाद और आभार Mounh कि अली द्वारा भगवान, और फिर मेरे घर का बेटा दरवाजा तरीके और मुझसे कहा की भगवान साष्टांग प्रणाम शहादत कृपाण Vhmdt भगवान, मैं और बरामद की है और मैं भगवान rak'ahs से प्रार्थना की उसे धन्यवाद देना कि मुझे साधारण के इस उपहार के पहले और परमेश्वर ने आज्ञा दी और अपने भाइयों के स्वर्ग में, शा अल्लाह में, दुनियाओं के प्रभु प्रार्थना की, "उन उम्म मुजाहिद Qassam शहीद कृपाण अबू Assi के शब्दों में जब वह समाचार प्राप्त करने के पल के लिए हमें उसकी भावनाओं का वर्णन किया गया उसके बेटे, कृपाण की मौत.

जन्म और परवरिश
जन्मतिथि साबिर मोहम्मद नासिर अबू गाजा सिटी में Zeitoun पड़ोस में एक धार्मिक परिवार से 23/3/1983 एएसआई, ऊपर कृपाण कम उम्र बढ़ी मस्जिद, प्रार्थना के लिए प्रेम और कुरान पढ़ने से प्यार है, और उसे एक मन नीरा शरीर है और एक ठोस और एक पवित्र दिल और मैत्रीपूर्ण हर कोई प्यार करता है या नफरत करता है एक दिया, और शिक्षित एक निजी स्कूल में अनिवार्य है, तो इमाम Shafi'i और बेनिन के लिए कारमेल हाई स्कूल में माध्यमिक विद्यालय के स्कूल में प्रारंभिक चरण पूरा हो गया, और अंत में कृपाण विश्वविद्यालय शिक्षा समाप्त हो गया और उसकी विज्ञान सोसायटी पेशेवर के संकाय से कंप्यूटर प्रोग्रामिंग में पढ़ाई डिप्लोमा प्राप्त किया और उनकी शहादत का ही एक साल पहले आवेदन किया है, और एक में काम करते हैं तो कंपनियों.
कृपाण के एक जवान को इस्लाम प्यार और उसके लिए काम है, जो उसे उसके सारे परिवार और दोस्तों से प्यार करता था, खासकर के बाद यह खुले दिमाग मज़ा और मैत्रीपूर्ण है उम्र से उठाया था.
फ़िलिस्तीन के सभी बच्चों के रूप में, साबिर एक जवान को जिहाद और शहादत और शहीद का इनाम प्यार उम्र से उठाया था, उसे जिहाद और शहादत को पकड़े हुए उत्सुकता और धैर्यपूर्वक इंतजार जब तक भगवान ने उसे चुना था हम उसे एक शहीद के रूप में विचार एक भगवान के लिए नहीं की सराहना करता है.

हमास से संबंधित
प्रतिबद्ध करने के लिए Zeitoun पड़ोस में अपने घर के पास Farouq मस्जिद, 1987 में पहली मस्जिदों के विद्रोह के दौरान मस्जिद में शावक की गतिविधियों में छापा में सभी पूजा कृपाण, और सभी में और घटनाओं की गतिविधियों में काम भगवान के लिए वह इस्लामी गुट में अपने भाइयों भाग ले रहा था (हाथ हमास के छात्र) से प्यार है और गाजा के इस्लामिक विश्वविद्यालय में अच्छी तरह के रूप में स्कूल.
2000 में अल अक्सा इन्तिफादा की शुरुआत के साथ कृपाण फिर दृढ़ संकल्प और कठोरता और विश्वास की शक्ति, हमास के रैंक में सक्रिय के साथ, शुरू की और जल्द ही वह SPLA आंदोलन की रैंक में शामिल हो - चार साल पहले - एक मुजाहिद और वारिस "Netzarim" के पास Zeitoun पड़ोस के बाहरी इलाके में होली के frontlines पर तैनात .

"विनिर्माण इकाई" का सदस्य
दो साल पहले, अल Qassam में विनिर्माण इकाई द्वारा चुना के लिए एक सिपाही, एक इकाई से न केवल विशेष विशिष्टताओं के साथ पुरुषों के अपने खेमे में शामिल है .. कृपाण और कमांडर Qassam शहीद निदाल फरहत के नेतृत्व में Qassam राकेट का निर्माण करने में मुजाहिदीन के एक समूह के साथ काम करते हैं, और उनकी मृत्यु के बाद स्थानांतरित करने के शहीद नेता मेहदी Mushtaha साथ काम करते हैं और अंत में बस शहीद नेता हानियेह, जो उसके साथ हत्या यहूदी कब्रिस्तान में शहीद हो गया था के साथ काम करते हैं.
कृपाण और इस इकाई में शहीदों के शहीद नेता टिटो मसूद और शहीद कमांडर अबू Suhail मधुमक्खियों और नेता शहीद नासिर अबू मुजाहिद शहीद लालसा और रहने शहीद नहीं लंबी अवधि के पिछले गवाही की सलाह खामिस अबू युग, जैसे बहुत कुछ के साथ काम किया.
शाहिद Qassam गज़्ज़ा पट्टी में यहूदी बस्तियों पर राकेट और मोर्टार गोले की गोलीबारी में शामिल किया गया है, लेकिन यह मांग की थी कि हमलों और घुसपैठ है, जो अपने सदस्यों और उनके काम की गंभीरता के प्रति संवेदनशीलता की विनिर्माण इकाई को निषिद्ध किया गया था करने के लिए प्रतिक्रियाओं में भाग लेते हैं.

और जिहाद काम में "गुप्त" और "क्लैम," जो आवृत्ति की (महीने अपनी मृत्यु से पहले) अपने हथियार ले जाने से पहले भुगतान के साथ उनके एक दोस्त का वर्णन किया, बंदूक इतनी के रूप में प्रकट करने के लिए नहीं अपने आदेश है, हालांकि वह नेता हैं जो उनके साथ काम करने के कई के नियंत्रण की वजह से कब्जे बलों के लिए जाना जाता है, जो यह प्रमाण पत्र के लिए किसी भी क्षण में प्रतीक्षा कर रहा था यह करना था.
उनकी मां कहती हैं, "मैं उसे और उसके भाई के लिए प्रार्थना करने के लिए सम्मान उन्हें गवाही देने के लिए है और अब भगवान का उपवास है चुना है, और वह प्राप्त किया," वे कहती हैं, "मैं अपनी इच्छा नहीं देखा था, लेकिन मैं रहता भर में यह मेरे लिए एक स्थायी मांग को उनकी शहादत और Odza के लिए आनन्दित जब तुम उसे छोड़ गया था और Iusini अपने भाइयों, कुरान पता करने के लिए गया था."

फलों हाउस
शहीद के लोगों और अपने दोस्तों के साथ एक बैठक के दौरान बंद करो और नहीं मज़ा और स्क्रीन के लिए फल, घर और चेहरे के साथ वर्णित किया है, और उसकी माँ का कहना है: "यह अल्लाह की दया फल घर था .. खुश और Adgh करने की कोशिश में छोड़कर घर में किसी को नहीं देखा था", और था नीचे प्रमाण पत्र के प्रेम प्रतिध्वनित और यह अनुरोध है, और जाना उनकी मां का कहना है: "यह हमेशा था Iusini हो सकता है जब तुम उसे छोड़ दो और न्यूनतम घंटे और आत्म विश्वास को दोहरा नहीं उदास .. Flmha लालची हैं और कहते हैं मैं साबिर यहूदी हूँ और मैं जब तक मैं प्रमाण पत्र, परमेश्वर की इच्छा अर्जित करेंगे."
पूर्ण और कहते हैं: ", भगवान यह उसके माता पिता से संतोषजनक कृपाण के रूप में वे सब मेरे बच्चे हैं" धन्यवाद और उसकी बहन के लिए कॉल: "मैत्रीपूर्ण और अच्छे और दयालु हृदय, मैं एक है कि घर में Zaal दिन याद नहीं है."
माँ से शादी करना चाहता है, और तीन भाइयों के साथ शादी के संग्रह में आनन्द है, लेकिन भगवान ने उसे उसके नेतृत्व के लिए तीन मुजाहिदीन के साथ कुंवारी स्वर्ग को चुना.

विज्ञान और धर्म का एक प्रेमी
उनकी मां कहती हैं, "मुझे यकीन है कि मैं सब कुछ पता है और मैं किताबें, पढ़ने के लिए प्यार करता हूँ" जो उसका था क्योंकि वह पढ़ने के अपने प्यार के लिए शहीद जाना जाता था, विशेष रूप से कुरान की आयतें गायन, और उसकी बहन का कहना है: "वह हमेशा मुझसे आग्रह किया गया था करने के लिए पवित्र कुरान याद करना और मुझ इस्लामी पुस्तकों मार्गदर्शन करने के लिए, पढ़ने के लिए" है Ojhishha रोना: "मुझे एक अवसर पर पैगम्बर के पुरुषों और महिलाओं के बारे में एक पुस्तक दिया और मुझसे पूछा कि मैं पढ़ा था, और मैं इमाम गजाली, जो मुझे उसे दे दिया, बहुत से किताब पढ़ने के लिए प्रोत्साहित कर रहा हूँ," वर्ष कृपाण मुस्लिम ब्रदरहुड की शहादत से पहले शामिल हो गया है.

और उसकी छोटी बहन इस्रा को माँ कि वे कृपाण, जो उन्हें पढ़ाया जाता है की भावना के लिए (प्रशांत के मैसेन्जर करने के लिए उनकी निष्ठा नवीकृत) गीत और उपहार की तलाश करना चाहते चेतावनी की तरह होगा.
छोटे भाई अब्दुल्ला (11 वर्ष) ने कहा कि कृपाण उसे मस्जिद के पास ले गया और यह कुरान को बरकरार रखता है और अब चार भागों में रखा है, और खुशी का कहना है कि उसकी मौत के लिए खुशी है क्योंकि वह मिल गया कि वह क्या चाहा, और Moataz भाई, अन्य कुरान पांच भागों में अब तक बरकरार रखता है और कुरान पूरी उम्मीद है.

अपने सैन्य कैरियर के दौरान, जो आवश्यकता रात को घर से बाहर है कि सुबह में वापस आ गया था अप करने के लिए Fajr प्रार्थना के लिए उनके परिवार को जगा, तो मस्जिद में जाने के लिए प्रार्थना करते हैं और सुबह तक कुरान पढ़ा है, और यह दुख की बात थी बहुत दुख की बात है कि वह एक दिन में भोर प्रार्थना याद करते हैं.
यह बाद Maghrib प्रार्थना शावक कुरान का केंद्र memorization बचाता है और उन्हें गाने जिहाद सिखाना, और परमेश्वर की मधुर आवाज दी है था अत्याचार दिलों कब्जा है और उन्हें चमत्कार.

आखिरी बात यह दुनिया
और शहीद मोहम्मद दोस्त शहीद के अंतिम दिन: "कृपाण हमेशा भगवान के लिए प्रार्थना करने के लिए उसे सम्मान के लिए गवाही है, बहुत ज्यादा अपने भाइयों की हानि .. पिछले साल से प्रभावित किया गया था पिछले है और पानी पीने से उसे शाहिद मेहदी Mushtaha और पीने चलो फिर शहीद के साथ बाहर आया Alamraiti खालिद थे और बाद क्षणों को मार डाला , जहाँ वे शुरू की एक टोही विमान यहूदी एक मिसाइल टुकड़े करने के लिए अपने शरीर को फाड़ डाला और आसपास "है, जो बहुत ही महसूस में प्रभावित किया है और उनके साथी शहीदों से दूर विमुख बने.
अपनी मृत्यु से पहले एक महीने कि वह अपने सपने में देखा करने के लिए शाहिद मेहदी Mushtaha के साथ स्वर्ग में मिलते हैं और एक दूसरे के साथ मेलजोल और खुश और प्रसन्न करने के लिए कुछ फल, और एक सप्ताह के खाने से पहले उनकी मृत्यु के अपने भाइयों की दृष्टि देखा हैं मान्य हैं के लिए एक हासिल किया गया है.
गुरुवार को एक उनकी शहादत के एक दिन पहले घंटे के एक मामले के लिए इस दुनिया में खर्च करते हैं और दिल के दृष्टिकोण अवधि महसूस कर सकते हैं और बैठक के करीब हो गया है, शहीद तेज करने के लिए अपने कस्टम उपवास है सोमवार और गुरुवार पर, तेजी से पानी पीने पर छोटे और भगवान पर कहा कि यह एक शहीद स्वीकार कर रहे हैं, और उसके साथ नहीं छोड़ा जा सकता शुक्रवार को भोर में प्रार्थना जब तक उनके जिहाद में भाइयों .. प्रमाण पत्र में.

संतुष्ट है और दुनिया चलो
उनकी मां कहती हैं, Abra की आंखों में कैद करने के लिए व्यर्थ की कोशिश कर रही: "शुक्रवार को भोर में कृपाण लौटे और प्रार्थना के लिए उठा, फिर वह चला गया और Fajr मस्जिद प्रार्थना की, फिर लौटे और सोया और मैं Fajr प्रार्थना की थी और फिर मैं उसे एक सपने में देखा, एक शानदार प्रकाश radiates, Voafqat Otfkdh चला गया वह सो रहा था और मैं प्रकाश से फरिश्ता radiates देखा."

और दोपहर में, एक मस्जिद फारूक में शुक्रवार की नमाज के कृपाण प्रार्थना की थी मस्जिदों Zeitoun, फ़िलिस्तीन, पूरे उबलते लपटें और उसके इनकार वाणी को नागरिकों और हमास के समर्थकों, जो तीन फिलीस्तीनियों की शहादत के लिए नेतृत्व और Zeitoun के लोगों से 16 अन्य लोग घायल हो गए और करने के लिए संघर्ष और लेखा दफनाने की कॉल पर गोलीबारी की फ़िलिस्तीनी सुरक्षा बलों द्वारा शुरू अपराधियों, और प्रार्थना के बाद और दो और मस्जिद Aangahm में कृपाण अपने भाइयों के बारे में पता नहीं है, यह गले लगाने की अंतिम गले लगाना है.
वह तो अपनी मां के पास गया, वह जोर देकर कहते हैं कि वे उसे सबसे अच्छा भोजन की खिलाना चाहिए वह उसे करने के लिए उनके अनुरोध को जो तुम आज देखने के लिए, अधिक प्रकाश और सुंदर ने जवाब दिया और वह भी करते हुए कहा है, "आज आप कई रोशन कर रहे हैं" और उसका खाना खाने के बाद, वह अपनी बहन से कहा: "मैं तुम मुझे सबसे अच्छा कपड़े मेरे पास चुनने के लिए" चाहते हैं - और के रूप में वह अगर - और कहा: "मैं उसे बेहतरीन कपड़े का फैसला किया."

और वह उसकी माँ, कह रही: "मैं रोटी मेरे बगल में, सेंकना, उसके छोटे भाइयों अब्दुल्ला और इस्रा और जब वह बाहर कृपाण और Odni चाहती थी और मुझसे कहा कि उसके लिए प्रार्थना और Odath आखिरी बात उसने मुझे सुना था," भगवान आप के साथ खुश है, हे कृपाण, "और फिर गूंज लिया प्रेम गीत एक कहना है" पी वर्ष Zvo शहीद और रहित शादियों भगवान .. भगवान .. अल्लाह अल्लाह .. था मूल रूप से मर गया और स्वर्ग में खुश रहने वाले "..
और गूंज और कहते लिया: "Habibi लीमा वेन .. मैं Weah के मेरे डर जवाब दावा किया लीमा Aslaha .. की भावना में समर्थन किया, हे भगवान दास."
विदाई के अंतिम क्षणों में और सिर (उस जगह के लिए शरीर के भागों में बदलाव माना जाता है) पर खड़ा जमा और उसके दो बेटों को आयोजित करने के लिए उन्हें बता "Akbal आपके पास है, तैयार स्वर्ग में, भगवान."

इजरायलवाद की हत्या
कृपाण बाहर शुक्रवार 2005/07/16 पर आ गया है कि अल इस्लाम, गाजा के दक्षिण पश्चिम, जब वे उन्हें गबन इजरायलवाद छापा मारा ताल में अपने भाइयों उपयोगकर्ताओं microbus के एक समूह के साथ, और कृपाण आह्वान किया और तीन अन्य नेता आदिल हानियेह और शहीद मुजाहिद असीम अबू रास, शहीद सेनानी अमजद शहीद हो गया अराफात, नागरिकों, जो भाग्य की कामना के लिए जगह के माध्यम से बम विस्फोट के समय जाने के एक नंबर प्रक्रिया में घायल हो गए थे, और perches अप करने के लिए मुजाहिदीन का एक समूह है आराम और विश्राम के माध्यम से दिन में जाना जाता है रहते थे, लेकिन युद्ध की भयावहता से लड़ी और आकाश के लिए तेज महत्वपूर्ण उठाया और उसे रक्त शिक्षाप्रद मुझे जिहाद की राह और राबट के देश में फेंक दिया, और एकत्र राष्ट्र बर्बाद अपने शरीर मानव अंग बिखरे हुए.
और शहीदों की रोशनी बढ़ काफिलों के मार्ग पर और आकाश में ऊंची उड़ान भरने के लिए लड़ाई मक्खी है, और उसे रक्त लैंडमार्क Selhgaha आकर्षित शहीदों के उन.
الرجوع الى أعلى الصفحة اذهب الى الأسفل
معاينة صفحة البيانات الشخصي للعضو http://kdkrerhr.ba7r.org
 
मुजाहिद-Qassam "कृपाण अबू एएसआई" शहीद
الرجوع الى أعلى الصفحة 
صفحة 1 من اصل 1

صلاحيات هذا المنتدى:لاتستطيع الرد على المواضيع في هذا المنتدى
صحيفة الخابوري الاسبوعيه :: الفئة الأولى :: القسم العام-
انتقل الى: